तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा ‘माता की चौकी’ में डांस करते आए नजर तस्वीरें-वीडियो वायरल

टीवी एक्टर तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा ‘माता की चौकी’ में डांस करते आए नजर तस्वीरें-वीडियो वायरल,जहां पर दोनों बहुत खुश दिख रही थी वह और माता की चौकी इंजॉय कर रही थी। माता की चौकी सुधा चंद्रन ने अपने घर पर रखी थी जहां पर अनेक टीवी स्टार ने आकर माता के दरबार में अपनी हाजरी लगाई।

खुश नज़र आएं कपल्स!

माता की चौकी में करन कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश दोनों साथ में दिखे और साथ में तेजस्वी प्रकाश ने पंडित जी से कलाई पर कलावा बंधवाया और प्रसाद ग्रहण किया माता से आशिर्वाद लेती हुई नजर आईं वहीं करन कुंद्रा के साथ वहां पर डांस करते हुए कपल नजर आए । तेजस्वी प्रकाश ने वहां पर मीडिया से बात की।माता की चौकी में अदा खान भी थी और उर्वशी ढोलकिया भी दिखी साथ में टीवी के कई सितारे पहुंचे थे।

मुंबई में घर खरीदने की प्लानिंग

तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा दोनों मुंबई में घर खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं सुनने में आ रहा है कि दोनों का लिविंग रिलेशन में रहने का प्लान है । शादी की अटकलें दो जब से तेजस्वी प्रकाश बिग बॉस के घर से बाहर निकली तब से लगाई जा रही हैं लेकिन दोनों शादी पर कुछ नहीं कहती हैं।

बता दे कि अभी हाल में ही तेजस्वी प्रकाश ने दुबई में अपना घर खरीदा है । जहां से उन्होंने सोशल मीडिया पर तस्वीरें साझा की थी और उनके फैंस इस ख़बर को सुनकर बहुत ही खुश दिखे थे।

लखनऊ बेस्ड लेखक,संपादक,पत्रकार। राजनीति, क्रिकेट, टेक्नोलॉजी, बॉलीवुड में गहरी रूचि है। मूल रूप से लखनऊ उ.प्र के रहने वाले है। नेशनल पीजी कॉलेज लखनऊ से स्नान्तक किया है। इन्टरनेट पे Anshulbkt के नाम से भी जाने जाते है।