बॉलीवुड किड्स जो कर रहे खुल के आशिकी

news nora fatehi aryan khan viral photos

ऐसे तो बॉलीवुड के गलियारों में आए दिन किसी न किसी का प्यार परवान चढ़ा रहता है फिर वह चाहे कायरा आडवाणी हो या सिड मल्होत्रा का रिश्ता या फिर अभिनेत्री अथिया शेट्टी हो या क्रिकेटर kl राहुल इनका प्यार परवान ऐसे चढ़ा की शादी होने की कगार में आ गया वहीं दूसरी ओर बॉलीवुड के किड्स स्टार सुहाना खान और अगस्त नंदा डेट कर रहे हों या फिर पलक तिवारी इब्राहिम और इब्राहिम अली खान या फिर नोरा फतेही और आर्यन खान हर कोई एक दूसरे को डेट कर रहा है। तभी तो लोग कह रहे बॉलीवुड किड्स कर रहे खुल के आशिकी।

जाने कौन है,बॉलीवुड किड्स जो कर रहे खुल के आशिकी

सुहाना खान और अगस्त नंदा दोनों एक साथ जोया अख्तर की फिल्म आर्ची कॉमिक्स से बॉलीवुड में एक साथ डेब्यू कर रहे हैं और इसी बीच दोनों में नज़दीकियां हुई और प्यार परवान चढ़ा खास बात यह है कि श्वेता बच्चन अगस्त नंदा की मदर है उन्होंने दोनों के प्यार को हरी झंडी दे दी है साथी दोनों एक दूसरे की फैमिली से मिलने लगे हैं और सीक्रेट डेटिंग कर रहे हैं दूसरों को और क्या चर्चाएं बॉलीवुड के गलियारों में खूब सैलरी है दोनों ने ऑफिशियल अपने रिश्ते को नहीं किया है अभी तक।

वहीं अगर हम बात करें श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी की और उनके सीक्रेट बॉयफ्रेंड वेदांत की जो एक दूसरे को पिछले 2 सालों से डेट कर रहे हैं हालांकि दोनों ने अपने रिश्ते को अभी तक ऑफिशियल नहीं किया है और पहले दोनों अपने करियर को लेकर यह बिजी हैं और कैरियर पर फोकस करना चाहते हैं वहीं वेदांत आर्ची कॉमिक्स से अपना फिल्म में डेब्यू कर रहे हैं वहीं पलक भी म्यूजिक एल्बम में नज़र आती रहती हैं साथ ही साथ सलमान खान की फिल्म भाईजान में भी अहम भूमिका में नजर आएंगी।

बॉलीवुड किड्स जो कर रहे खुल के आशिकी

वहीं अभिनेत्री सारा अली खान क्रिकेटर शुभम गिल को डेट कर रही हैं और उन्होंने भी अपने इस रिलेशनशिप को सीक्रेट रखा है।इससे पहले भी वो एक्टर सुशांत सिंह राजपूत को डेट कर चुके हैं।

ऐसे ही बॉलीवुड की और भी मसालेदार खबरों को जानने के लिए हमारी वेबसाइट पर विजिट करते रहिए।

लखनऊ बेस्ड लेखक,संपादक,पत्रकार। राजनीति, क्रिकेट, टेक्नोलॉजी, बॉलीवुड में गहरी रूचि है। मूल रूप से लखनऊ उ.प्र के रहने वाले है। नेशनल पीजी कॉलेज लखनऊ से स्नान्तक किया है। इन्टरनेट पे Anshulbkt के नाम से भी जाने जाते है।