दिल्ली में फिर हुई शर्मनाक घटना

दिल्ली भारत की राजधानी है जहां न जाने कितने इमारतें किले बने हुए हैं,लेकिन आज दिल्ली में फिर हुई शर्मनाक घटना जिससे लगता है,की दिल्ली पूरी बदल चुकी है,वहां सिर्फ दरिंदगी ,घटनाएं औरतों के साथ रेप, हत्या और ना जाने क्या-क्या होता है दिल्ली महिलाओं के लिए बिल्कुल भी सेफ नहीं रह गई है।आदर्श नगर में एक लड़की को दिनदहाड़े चाकुओं से वार कर दिया।

यह घटना दिल्ली के आदर्श नगर की है जहां एक लड़की को एक लड़के ने चाकू से दर्जनभर वार करके मार डाला दिनदहाड़े। लड़की ने लड़के से ब्रेकअप किया घरवालों की वजह से लड़के ने लड़की को आखिरी बार मिलने के लिए बुलाया ताकि ब्रेकअप की वजह बता दे तभी वह लड़की मिलने आती है और लड़का उसको साइड में ले जाकर चाकू से मारता है

लड़की अभी गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती है और लड़के को गिरफ्तार कर लिया गया है हालांकि जब लड़के ने लड़की को चाकू से मारा तो लड़की चिल्लाई आवाज दी थी कि तो लोग वहां पर ईकट्ठा हो गए सब बाहर आए । लोगों के आने के डर से लड़का वहां से भाग निकला था। यह घटना 2 दिन पहले की थी लेकिन अब सामने आई है सीसीटीवी के थ्रू।

दिल्ली में फिर हुई शर्मनाक घटना

लखनऊ बेस्ड लेखक,संपादक,पत्रकार। राजनीति, क्रिकेट, टेक्नोलॉजी, बॉलीवुड में गहरी रूचि है। मूल रूप से लखनऊ उ.प्र के रहने वाले है। नेशनल पीजी कॉलेज लखनऊ से स्नान्तक किया है। इन्टरनेट पे Anshulbkt के नाम से भी जाने जाते है।