टीचर बनी MRS.World

जी हां! एक टीचर बनी mrs.वर्ल्ड सरगम कौशल बता दें कि भारत को mrs वर्ल्ड खिताब मिला है 21 साल बाद। बता दें कि Mrs वर्ल्ड का खिताब उस हसीना ने जीता है जो खुद एक मॉडल और टीचर है और उनके हस्बैंड नेवी में एक ऑफिसर है उन्होंने 2018 में शादी की थी और जम्मू कश्मीर की रहने वाली है। अब मैसेज वर्ल्ड बनने का पूरा क्रेडिट पूरा श्रेय अपने पति और पिता को दे रही हैं।

भारत के लिए यह बहुत गर्व की बात है कि भारत को 21 साल बाद Mrs.वर्ल्ड का खिताब मिला है जो कि 63 देशों के मुकाबले के बीच हुआ था और भारत ने इसमें जीत पाई। सरगम कौशल ने भारत को 21 साल बाद यह ताज वापस किया है 21 साल पहले अदिति गोवित्री ने जीत हासिल की थी और Mrs World k खिताब जीता था। सरगम कौशल खिताब जीतने के बाद काफी भावुक नजर आईं। और सोशल मीडिया पर जानकारी देते हुए लिखा की 21 साल का इंतजार अब खत्म हुआ।

63 देशों की सुंदरियों को हराकर 32 साल की सरगम कौशल मैसेज वर्ल्ड का खिताब अपने नाम करती हैं और वह बहुत खुश नजर आ रही हैं अपनी खुशी उन्होंने सोशल मीडिया पर भी जाहिर की है भारत भी बहुत खुश है। भारतीय लोग बहुत ज्यादा खुश है। और भारतीयों के लिए यह बहुत गर्व की बात है।

लखनऊ बेस्ड लेखक,संपादक,पत्रकार। राजनीति, क्रिकेट, टेक्नोलॉजी, बॉलीवुड में गहरी रूचि है। मूल रूप से लखनऊ उ.प्र के रहने वाले है। नेशनल पीजी कॉलेज लखनऊ से स्नान्तक किया है। इन्टरनेट पे Anshulbkt के नाम से भी जाने जाते है।