शादी से पहले कैसे आलिया हुई प्रेगनेंट

कुछ ही हफ्तों में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर मम्मी पापा बन जाएंगे। अभी 5 अक्टूबर 2022 को आलिया भट्ट का बेबी शॉवर हुआ। आलिया भट्ट बेबी शावर में पीले रंग के सूट में बेहद खूबसूरत लग रही थी और इसमें उन्होंने अपना बेबी बंब भी दिखाया आलिया भट्ट शादी के पहले ही प्रेग्नेंट हो गई थी ऐसा सुनने में आया था और यह बात सच भी है।

आलिया भट्ट रणबीर कपूर की शादी 14 अप्रैल 2022 को हुई थी जिसमें उन्होंने अपने कुछ खास दोस्तों और फैमिली को बुलाया था । आलिया भट्ट शादी के पहले प्रेग्नेंट हो गई थी यह बात किसी के सामने नहीं आई फिर उन्होंने शादी के 2 महीने बाद इस बात को सोशल मीडिया पर बताया और अपनी खुशी जाहिर की आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने अब कुछ ही दिनों का इंतजार है फिर एक नन्ही किलकारी उनके घर आ जायेगी।

शादी से पहले कैसे आलिया हुई प्रेगनेंट

क्यों बॉलीवुड नहीं हुआ शामिल बेबी शावर में ?

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर दोनों ही बेबी शगुन बेहद खूबसूरत दिख रहे थे और बेहद कुछ भी थे। दोनों ने ही पूरे रीति रिवाज से अपने घर वास्तु में पूजा रखें और बेबी शावर भी किया। आलिया भट्ट की फैमिली और रणबीर कपूर की मां नीतू कपूर और बहन रिद्धिमा कपूर भी शामिल हुई और दोनों की फैमिली और आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की फोटो साथ में और फ्रेंड्स फैमिली के साथ सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचा रही है।

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर को बेहद खूबसूरत तोहफे मिले और आशीर्वाद भी मिला । आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के बेबी शावर में कोई बॉलीवुड शामिल नहीं हुआ केवल खास दोस्त ही रहे अयान मुखर्जी करण जौहर और बाकी खास दोस्त दोनों की फैमिली साथ नजर आई आशीर्वाद देते हुए दोनो को।
कुछ ही हफ्तों में आलिया भट्ट के घर नन्हे बच्चे की किलकारी गूंजगी।

और ऐसी बातें मसाले वाली न्यूज जानने के लिए हमारे वेबसाइट पर विजिट करते रहिए।

लखनऊ बेस्ड लेखक,संपादक,पत्रकार। राजनीति, क्रिकेट, टेक्नोलॉजी, बॉलीवुड में गहरी रूचि है। मूल रूप से लखनऊ उ.प्र के रहने वाले है। नेशनल पीजी कॉलेज लखनऊ से स्नान्तक किया है। इन्टरनेट पे Anshulbkt के नाम से भी जाने जाते है।