धनुष और ऐश्वर्य रजनीकांत नही लेंगे डाइवोर्स ?

बता दें कि धनुष तमिल के एक जाने-माने सुपरस्टार हैं अपने टैलेंट के बलबूते पर और अपनी अदाकारी से लोगों का दिल जीता है और बहुत सी सुपर हिट फिल्में दी हैं । वहीं ऐश्वर्या रजनीकांत की बड़ी बेटी है । धनुष और ऐश्वर्या की शादी करीब 18 साल पहले हुई थी और अभी कुछ महीने पहले डाइवोर्स लेने की बात सामने आई थी और खुद कपल ने शेयर की थी अपने इंस्टाग्राम और सोशल मीडिया पर ।

कैसे हुई मुलाकात ?

धनुष और ऐश्वर्या की मुलाकात पहली बार थिएटर में हुई थी तब जब धनुष की दूसरी फिल्म रिलीज होने वाली थी। उस वक्त धनुष की उम्र करीब 21 साल थी और ऐश्वर्या उन से 2 साल की बड़ी है उनकी उम्र 23 साल थी । दोनों पहली बार मिले थे थिएटर में और उसके बाद इनके मुलाकात हुई और उसके 6 महीने बाद परिवार राजी हुए और उनकी शादी हो गई उनके दो बच्चे भी हैं। दोनों अपनी शादीशुदा जिंदगी अच्छे से बिता ही रहे थे की अचानक से इनके राहें जूडा होने की बात सामने आ गई। इस बात ने फैंस को बहुत आहत किया क्युकी फैंस इनकी जोड़ी को बहुत पसंद करते हैं तो जाहिर है यह बात दुख पहुंचाए।

धनुष और ऐश्वर्य रजनीकांत नही लेंगे डाइवोर्स ?

नहीं होगा तलाक ?

सूत्रों की माने तो पिछले कुछ महीनों से तलाक रोका गया था। और यह बात सामने आ रही थी की दोनों की फैमली नही चाहती की दोनो अलग हो या परिवार टूटे। इसी वजह से अभी तक divorce की बात आगे नहीं बढ़ी थी । और अब यह बात सामने आ रही है की और थोड़े समय के लिए डाइवोर्व होल्ड पर रखा गया है । और ज्यादा मात्रा में यही बात सामने आ रही है कि दोनों की फैमली ने आपस में दोनों से बात की है और समझाया है । तो चांसेज यही हैं की दोनों का डायविर्स नहीं होगा।

धनुष और ऐश्वर्या दोनों ही कपल के साथ-साथ फ्रेंड भी हैं और दो बच्चों के पैरेंट्स भी हैं और उनके डिवोर्स ना होने से बच्चों और फैमिली में खुशी का माहौल तो होगा ही साथ ही साथ फैंसी बहुत खुश हो जाएंगे इस खबर को जानकर। और दोनों एक हेल्थी कपल्स के रुप मे साथ रहेंगे।

आपका इस खबर को लेकर क्या कहना है । कमेंट में जरूर बताएं और ऐसे ही नई और चटपटी अ अटपटी खबरों को जानने के लिए हमारी वेबसाइट पर क्लिक करते रहिए विजिट करिए और अपनी राय देते रहिए। कॉमेंट box में अपनी राय जरुर बताइए।

अभी लखनऊ बेस्ड लेखक,ब्लॉगर। राजनीति, क्रिकेट, टेक्नोलॉजी, अपराध खुलासा में गहरी रूचि है। मूल रूप से मध्य प्रदेश की रहने वाली है। नेशनल पीजी कॉलेज लखनऊ से स्नान्तक किया है। Twitter,Instagram पे एक्टिव रहने के साथ-साथ Vloging करने में रूचि है।