क्या 2020 में हो गई थी ऋचा चड्डा और अली फ़ज़ल की शादी ?

फ़ज़ल और रिचा चड्ढा की इस साल 2022 के सबसे चर्चित शादी में से एक है जो अभी अक्टूबर महीने में हुई है। रिचा चड्ढा और अली फजल दोनों दस सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे और 2022 में रॉयल तरीके से शादी रचा ली । चौंकाने वाली बात यह है कि एक बात सामने निकल कर आ रही है कि इन दोनों ने 2020 में ही शादी कर ली थी। रिचा चड्ढा एक मशहूर अदाकारा है और साथ में मॉडल भी है। अली फ़ज़ल ने भी अपनी अदाकारी का जलवा दिखाया है बॉलीवुड में ।

दोनों एक दूसरे के प्यार में 10 साल से थे और अभी इन्होंने शादी रचा ली है। 4 अक्टूबर 2022 को एक ग्रैंड रिसेप्शन दिया था जिसमें सभी बॉलीवुड की तमाम हस्तियां शामिल हुई दोनों ने शाही तरीके से शादी रचाई है और इनकी फोटोशूट भी सामने आ रहे हैं जिसमें इन दोनों ने एक ही कलर के मैचिंग डिजाइनर कपड़े पहने हैं । रिचुअल भी किया गया है हल्दी मेहंदी संगीत और शादी हुई है। अभी यह बात सामने नहीं आई है कि इन दोनों की शादी हिंदू रीती रिवाज से हुई है य मुस्लिम।

क्या 2020 में हो गई थी ऋचा चड्डा और अली फ़ज़ल की शादी ?

2020 में हो गई थी शादी??

अली फजल और रिचा चड्ढा की शादी 2020 में सितंबर महीने में ही हो गई थी। लीगली तौर पर लेकिन इन दोनों ने दुनिया को नहीं बताया था और लीगली तौर पर शादी करने के बाद दोनों साथ में ही थे । 2020 में दोनों ने कोई पार्टी भी नहीं दी थी न बॉलीवुड में किसी को बताया था दोनों का कहना यह है कि इन दोनों ने शादी करने के बाद ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी देने का सोचा था लेकिन कोरोना पैंडेमिक के कारण ऐसा कुछ नहीं हो पाया जैसा सोचा गया था। इसीलिए इन लोगों ने इस बात को छिपा रखा था अब सार्वजनिक तौर पर शादी की है तो कुछ लोगों का यह कहना है कि 2022 में जो शादी हुई है इसी को हम शादी मानते हैं।

अली फजल और रिचा चड्ढा की ग्रांड पार्टी में बॉलीवुड की तमाम हस्तियां शामिल हुई। ऋतिक रोशन से लेकर विक्की कौशल तक। दोनों का ड्रेसिंग सेंस कमाल का था। दोनों मीडिया को पोज देते हुए भी नजर आए और सभी ने बधाई भी दी न्यूली वेड्स कपल को। मीडिया से बात करते वक्त दोनों इमोशन भी हो गए और अपनी खुशी भी जाहिर की दोनों ने।

ऐसी ही कुछ खास और चटपटी बातें जानने के लिए हमारी वेबसाइट पर विजिट करते रहिए और हमसे जुड़े रहिए।

अभी लखनऊ बेस्ड लेखक,ब्लॉगर। राजनीति, क्रिकेट, टेक्नोलॉजी, अपराध खुलासा में गहरी रूचि है। मूल रूप से मध्य प्रदेश की रहने वाली है। नेशनल पीजी कॉलेज लखनऊ से स्नान्तक किया है। Twitter,Instagram पे एक्टिव रहने के साथ-साथ Vloging करने में रूचि है।