Upsssc pet 2022 को लेकर क्यू शुरू हुआ हंगामा ?

बता दें की upsssc pet 2022 को लेकर हंगामा शुरू हो गया है। यह एक स्टेट लेवल का एग्जाम होता है जो उत्तर प्रदेश के द्वारा प्राइमरी स्कूलों के लिए शिक्षक की भर्ती करते हैं। हाल ही में pet 2022 का एडमिट कार्ड जारी किया गया और उसके आने के बाद परीक्षा की तिथि का पता चला जो 15 और 16 अक्टूबर को दो पालियों में कराई जाएगी। Upsssc pet 2022 को लेकर हंगामा शुरू इसीलिए हो गया है क्योंकि छात्रों के सेंटर उनके जिलों से दूर भेजे गए हैं जिसमें अनेक छात्र एवं छात्राएं शामिल है अब जो कि बहुत लोगों को दिक्कत कर रहा है खासकर महिलाओं को जो 1 जिले से दूसरे जिले जाने में असमर्थ हैं यही सारे कारण की वजह से हंगामा हो रहा है लोगों का कहना है कि बहुत गलत तरीके से सेंटर भेजे गए हैं। इसी लिए अफवाहे भी फ़ैल रही है की नहीं होगी upsssc pet परीक्षा ? आइये जानते है की Upsssc pet 2022 को लेकर क्यू शुरू हुआ हंगामा ?

नहीं होगी upsssc pet परीक्षा ?

बताया जा रहा है upsssc pet परीक्षा नहीं होगी जिस को रद्द करने की बात करी जा रही है सोशल मीडिया पर परीक्षा रद्द करने को लेकर अफ़वाएं फैली हुई है। वहीं यूपी एसएससी पेट के आयोजकों ने बताया है कि परीक्षा अपने निर्धारित तिथि और निर्धारित समय पर ही कराए जाएंगे अपने अपने सेंटर पर सभी छात्र छात्राएं निर्धारित समय पर पहुंच जाएं और किसी भी सोशल मीडिया में हो रहे इस भ्रमण और अफवाओं पर ध्यान न दे। सभी छात्र छात्राएं परीक्षा की तैयारी करें और अटकलों से दूर रहें।

क्यों दूर भेजा गया सेंटर ?

जिन छात्र-छात्राओं ने यूपी एसएससी पेट का फॉर्म भरा था और जब एडमिट कार्ड जारी हुआ तो एडमिट कार्ड में अपने जिले से दूर सेंटर पाया हर किसी का सेंटर अपने जिले से दूर है 100 किलोमीटर से दूर है जो कि दुख की बात है उन छात्रों के लिए हर कोई नहीं पहुंच सकता है इसीलिए सभी छात्र छात्राएं बहुत दुखी है और यही सवाल कर रहे हैं आयोग से इतनी दूर से उनका सेंटर क्यों भेजा गया आखिर कौन से पारदर्शिता लानी थी परीक्षा में। बहुत आक्रोश का माहौल है उन लोगों में जिन्होंने एडमिट कार्ड जारी होते ही अपने सेंटर को देखा और दूर पाया। और ये काफी चिंता की बात हैं।

ऐसी ही और धमाकेदार न्यूज़ जानने के लिए हमारे वेबसाइट पर विजिट करते रहिए। और हमसे जुड़े रहिए। आपकी समस्या का समाधान हम निकलेंगे। अपनी समस्या आप हमसे साझा करें कॉमेंट box mai।

लखनऊ बेस्ड लेखक,संपादक,पत्रकार। राजनीति, क्रिकेट, टेक्नोलॉजी, बॉलीवुड में गहरी रूचि है। मूल रूप से लखनऊ उ.प्र के रहने वाले है। नेशनल पीजी कॉलेज लखनऊ से स्नान्तक किया है। इन्टरनेट पे Anshulbkt के नाम से भी जाने जाते है।