रणबीर कपूर और आलिया भट्ट मे हुई टकरार

आखिर क्या हुआ ऐसा की रणबीर कपूर और आलिया भट्ट मे हुई टकरार। बता दें की बीते दिनों आलिया भट्ट और रणबीर कपूर अपनी फिल्म ब्रह्मास्त्र के प्रमोशन के दौरान रणबीर कपूर ने आलिया भट्ट की बॉडी शेमिंग की और उनको फैलोद बोला मतलब फैला हुआ। तो ऐसे में जाहिर है कि रणबीर और आलिया में तकरार हुई होगी। प्रमोशन के दौरान रणवीर और से सवाल पूछा गया कि वह अपने ब्रह्मास्त्र फिल्म का प्रमोशन इतना फैल कर क्यों नहीं कर रहे हैं,

तब रणवीर ने बोला कि फैला तो कोई और है। तब आलिया का रिएक्शन देखने वाला होता है। कुछ ही महीने पहले आलिया ने अपने प्रेगनेंसी की बात फैंस को बताई थी। और अब रणबीर और आलिया अपनी फिल्म ब्रह्मास्त्र के प्रमोशन में लग चुके हैं इसी दौरान अयान मुखर्जी के साथ जब बातचीत हो रही थी फिल्म को लेकर आलिया रणबीर की तब रणबीर ने एक कमेंट कर दिया कि फैल तो कोई और ही रहा है, तब आलिया भट्ट अपने बेबी बम को देखती हैं और शॉक हो जाती हैं फिर अलिया रणबीर को देखती हैं,रणबीर कहते हैं मैं मजाक कर रहा था । आलिया को यह मजाक बिल्कुल पसंद नहीं आया लेकिन वह हंसकर बात को टाल देती। उनका रिएक्शन काफी हैरान करने वाला था।

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट मे हुई टकरार

ट्रोल हुए रणबीर कपूर

ब्रह्मास्त्र के प्रमोशन के दौरान आलिया भट्ट पर टिप्पणी करने पर nitizens के द्वारा रणवीर कपूर काफी ट्रोल किए जा रहे हैं बताया जा रहा है कि रणबीर कपूर को ऐसी भद्दी टिप्पणी अपनी वाइफ आलिया पर नहीं करनी चाहिए थी वह प्रेग्नेंट है तो उनकी केयर करें ना कि ऐसा मजाक उड़ाए।

आलिया के फैंस को यह मजाक बिल्कुल पसंद नहीं आया। फैंस खूब खरी खोटी सुना रहे हैं रणबीर कपूर को।कुछ ट्रॉलर्स ने तो ऐसे ट्रोल किया है कि की रणबीर मैच्योर है,तब ऐसी बात कर रहा है । तो एक ट्रोलर्स ने बोला की यह पता था की प्रेगनेंसी के दौरान ऐसा कमेंट सुनने को मिलेगा आलिया को । इसी पर आलिया ने जवाब दिया की चांद पर भी दाग होता है और ये एक अच्छा अनुभव रहा है तो मैं काफी खुश हूं इस बात से और ऐसी बातें कर के उन्होंने बात को खत्म किया ।

क्या रणबीर कपूर और आलिया भट्ट मे हुई टकरार

Leave a Comment