पंत अच्छे वकील के हकदार हैं : अभिषेक मनु सिंघवी तो क्या अब होगा केस

उर्वशी रौतेला ने टी20 वर्ल्ड कप से पहले ऑस्ट्रेलिया का दौरा किया। फैंस ने कमेंट करना शुरू कर दिया और पूछा कि क्या वह ऋषभ पंत के लिए वहा गई है। और तो और कांग्रेस नेता अभिषेक मनु सिंघवी ने अपने ट्वीट में लिखा की पंत अच्छे वकील के हकदार हैं

ऋषभ पंत के बाद ऑस्ट्रेलिया पहुंचीं उर्वशी रौतेला

Instagram पे उर्वशी ने लिखा की कोई इतना बेदर्द कैसे हो सकता है,जिसको किसी की तड़प पे तरस न आए,लेकिन वही दूसरी और अगर हम fans की बात करे तो वह लोग यह ट्विट करते या फिर हम कहे तो shear करते नही थक रहे की उनको यानि पन्त को “पंत अच्छे वकील के हकदार हैं”

पंत अच्छे वकील के हकदार हैं : अभिषेक मनु सिंघवी

4 पोस्ट की उर्वशी रौतेला ने

उन्होंने ऑस्ट्रेलिया पहुंचने को लेकर कई पोस्ट की हैं। उनकी एक-दो पोस्ट में किसी की रुसवाई का दर्द भी झलका है। उर्वशी ने एक पोस्ट में लिखा की की वो इस बीच ऑस्ट्रेलिया में है,तभी पुरे इन्टरनेट पे खबरे फ़ैल जाती है,

वही 2 पोस्ट में लिखा की अपने प्यार को फॉलो किया और माय ऑस्ट्रेलिया अ गई।

उर्वशी रौतेला अपनी 3 पोस्ट में लिखती है,की आइना आज फिर रिश्वत लेता पकड़ा गया,दिल में दर्द था,और चेहरा हस्ताहुआ पकड़ा गया।

और बाद में दिल टूटे वाली emoji के साथ कोई इतना बेदर्द कैसे हो सकता है,जिसको किसी की तड़प पे तरस न आए वाली पोस्ट भी की ।

पंत अच्छे वकील के हकदार हैं : अभिषेक मनु सिंघवी

क्या पंत के लिए उर्वशी कर रही ड्रामा

तो अब यह सब आप लोगो पे छोड़ता हू, की आप लोग निचे कमेंट करके बताइए क्या ये सही है,किसी को direct – indirect इस तरीके से किसी को परेशान करना क्योकि पंत के fans का यह मानना है यही,चीज़ अभी पंत करते तो उनके ऊपर न जाने कितने केस लग जाते,आपकी क्या राय है निचे कमेंट करे ?

लखनऊ बेस्ड लेखक,संपादक,पत्रकार। राजनीति, क्रिकेट, टेक्नोलॉजी, बॉलीवुड में गहरी रूचि है। मूल रूप से लखनऊ उ.प्र के रहने वाले है। नेशनल पीजी कॉलेज लखनऊ से स्नान्तक किया है। इन्टरनेट पे Anshulbkt के नाम से भी जाने जाते है।