दिल्ली दरिंदगी से भरी हुई

जी हां बिल्कुल दिल्ली दरिंदगी से भरी हुई 10 साल का रिकॉर्ड टुटा जहां आए दिन लड़कियों की सुरक्षा को लेकर सवाल होते रहते हैं कई सवाल उठते हैं लड़कियों की सुरक्षा को लेकर जिसमें कभी लड़कियों के साथ रेप हो जाता है कभी गैंगरेप होता है कभी उनको मार दिया जाता है कभी सूट केसे में बंद कर दिया जाता है मारकर तो कभी उनके 35 से 50 टुकड़े कर दिए जाते हैं यह घटना दिल्ली में आम हो गई है ऐसा लगता है।

बीते दिन 31 दिसंबर 2022 की रात एक लड़की के साथ ऐसी ही एक दरिंदगी हुई जिससे पूरा देश दहला हुआ है। जिसको दुर्घटना का नाम दिया जा रहा है पुलिस सोती रही लड़की रात भर सड़क पर घिसती रही। यह घटना सुल्तानपुर इलाके में हुई है दिल्ली के और जिसमें 5 अपराधी लड़के थे और एक लड़की को पूरी रात अपनी कार से घसीटा 12 किलोमीटर तक। आरोपी अभी पुलिस के गिरफ्त में हैं लड़की की मौत हो चुकी थी ऑन द स्पॉट लड़की का अभी पोस्टमार्टम हुआ है उसकी रिपोर्ट आनी बाकी है

बता दें कि लड़की एक इवेंट ऑर्गेनाइजर का काम करती थी तो वह रात में काम के सिलसिले में बाहर निकली थी और तभी उसकी स्कूटी कार से टकराती है और उस कार में बैठे पांच आरोपी उसको पूरी रात उसकी सजा देते हैं घसीट कर सड़को पर जिससे उसके पूरे कपड़े उसकी पसली तक घिस जाती हैं बदन से कपड़े हट जाते हैं और उसका शव नग्न अवस्था में मिलता है। चश्मदीदों का कहना है कि पुलिस को इसकी जानकारी थी ऐसा महसूस होता है लेकिन पुलिस सोती रही उसने कुछ नहीं किया।

दिल्ली दरिंदगी से भरी हुई

लड़की की मां का कहना है कि उनकी बात रात 9 बजे उनकी लडकी से हुई थी। और लड़की की मां कहती हैं कि वह पुलिस की कार्यवाही से संतुष्ट नहीं है लड़की के साथ दुर्घटना हुई है लेकिन उसके साथ अनहोनी भी हुई है रेप किया गया है और उसकी सजा आरोपियों को मिलनी चाहिए। वह लड़की केवल इकलौती से जो अपने घर में कम आती थी पिता भी 8 साल पहले गुजर के चुके थे वही एकमात्र सहारा थी अपनी मां का और अब उसको भी दरिंदों ने मार डाला।

लखनऊ बेस्ड लेखक,संपादक,पत्रकार। राजनीति, क्रिकेट, टेक्नोलॉजी, बॉलीवुड में गहरी रूचि है। मूल रूप से लखनऊ उ.प्र के रहने वाले है। नेशनल पीजी कॉलेज लखनऊ से स्नान्तक किया है। इन्टरनेट पे Anshulbkt के नाम से भी जाने जाते है।