क्या कंगना रनौत आ रहीं हैं,राजनीति में ?

जैसा की हम जानते हैं कि कंगना रनौत भारत की एकमात्र ऐसी अभिनेत्री हैं जो अपने विचार बेबाकी से सभी के समक्ष प्रकट करते हैं और निडर होकर बेबाकी से राजनीतिक मुद्दों पर भी बोलती हैं हालांकि अभी चर्चा हो रही है और सोशल मीडिया पर अफवाह फैली हुई है कि कंगना रनौत राजनीति की ओर अपनी कदम बढ़ा रहे हैं और बहुत ही जल्दी राजनीति में अपने कदम रखेंगी। उनको राजनीति में दिलचस्पी है ऐसा खुद वे कहती हैं।

कंगना रनौत का जन्म हिमाचल प्रदेश में हुआ था एक छोटे से गांव में और उन्होंने 16 साल की उम्र से मॉडलिंग और अपना करियर एक्टिंग की ओर शुरू किया था। कंगना रनौत हमेशा अपने लिए निडर होकर सभी के खिलाफ बोलती हैं और अपने हक के लिए लड़ाई भी लड़ती हैं भले फिर अकेले खड़ी रहे और दूसरों के लिए भी उस मुद्दे के लिए लड़ाई लड़ते हैं।

हालांकि अभी कंगना राणावत पीएम नरेंद्र मोदी जी की तारीफ करते हुए राम मंदिर को एक बार अच्छा बताया है जो कदम नरेंद्र मोदी जी ने उठाया था राम मंदिर बनवाने के लिए अयोध्या में अभी इस चीज को लेकर बधाई भी देती हैं और वे कहती हैं कि हम सभी को साथ देना चाहिए ऐसे चीजों में और उन्होंने अभी कोई संकेत नहीं किया है यही बोला है कि उन्हें राजनीति में दिलचस्पी है। लेकिन अभी वे अपने काम में व्यस्त हैं।

कंगना कहती है कि अभी अपने काम में बहुत व्यस्त हैं और उन्होंने राजनीति में भी कदम रखने का नहीं सोचा है हालाकि उनको दिलचस्पी है राजनीति में इसलिए राजनीतिक मुद्दों में भी वह बोलती रहती हैं अपने विचार प्रकट करती रहती हैं और आगे हो सकेगा तो राजनीति में भी उतर सकते हैं ऐसा संकेत किया है।

क्या कंगना रनौत आ रहीं हैं,राजनीति में ?

ऐसी ही अपडेट जानने के लिए हमारी वेबसाइट पर विजिट करते रहें और अपने विचार भी कमेंट बॉक्स में देते रहें।

अभी लखनऊ बेस्ड लेखक,ब्लॉगर। राजनीति, क्रिकेट, टेक्नोलॉजी, अपराध खुलासा में गहरी रूचि है। मूल रूप से मध्य प्रदेश की रहने वाली है। नेशनल पीजी कॉलेज लखनऊ से स्नान्तक किया है। Twitter,Instagram पे एक्टिव रहने के साथ-साथ Vloging करने में रूचि है।