क्या जैकलीन फर्नांडिस को E.D भेजेगी जेल

क्या मुश्किलें बढ़ी है जैकलिन फर्नांडीस की ? क्या जैकलीन फर्नांडिस को E.D भेजेगी जेल, जी हां हम इसी पर बात कर रहे हैं कि जैकलीन फर्नांडिस की मुश्किलें बढ़ती हुई नजर आ रही है। यह मामला जुड़ा है ढाई सौ करोड़ रुपए की रंगदारी से जहां पर ईडी ने आरोपी बताया है जैकलीन फर्नांडिस को और अब इसके चलते जैकलीन फर्नांडिस से पूछताछ हो रही है ईडी के द्वारा तो, क्या जैकलीन फर्नांडिस को E.D भेजेगी जेल |

सुकेश चंद्रशेखर के साथ साथ जैकलीन फर्नांडिस मुश्किलें बड़ी है। यह मामला सामने आया है कि जैकलिन फर्नांडीस को सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े सारे मामलों की जानकारी थी और जैकलिन को जानकारी थी सुकेश चंद्रशेखर ठगी करता है और उसी ठगी के पैसे से जैकलीन फर्नांडिस को महंगे तोहफे गाड़ियां घड़ी जिम के कपड़े और तरह-तरह की गिफ्ट दिए गए थे ।

क्या जैकलीन फर्नांडिस को E.D भेजेगी जेल

जैकलिन का झूठ पकड़ा E.D ने

बता दे कि जैकलीन फर्नांडिस से जब पहली बार ईडी ने पूछताछ करने के लिए बुलाया था तब सीधे तौर पर जैकलिन फर्नांडीस ने सुकेश चंद्रशेखर को नहीं जानती है कह दिया था तब ईडी ने उन्हें बताया कि उनके पास एविडेंसेस है प्रूफ से कि वह सुकेश चंद्रशेखर को जानते हैं और उनसे उन्होंने महंगी महंगी गिफ्ट भी ली है तब उन्होंने ईडी को बताया कि हां वो सुकेश को पहले से जानती हैं। तो अब क्या जैकलीन फर्नांडिस को E.D भेजेगी जेल

जैकलीन फर्नांडिस को जो भी गिफ्ट्स मिले हैं सुकेश चंद्रशेखर की तरफ से या उनके बैंक में जो पैसे डिपाजिट हुए थे वह सारे रंगदारी के पैसे हैं और इस सब की जानकारी जैकलीन फर्नांडिस को पहले से थी हालांकि ई डी ने अपने पास जमा कर लिए हैं जो रंगदारी के पैसे थे या गिफ्ट थे जो जैकलिन फर्नांडिस को मिले थे ।

क्या अब जैकलीन फर्नांडिस के खिलाफ होगी चार्जशीट दाखिल

अब देखने वाली बात यह है कि इससे पहले सुकेश चंद्रशेखर के खिलाफ चार्जशीट दाखिल की गई थी और जैकलिन फर्नांडीस से खाली पूछताछ कर रही थी लेकिन जैसे-जैसे पूछताछ बढ़ी चीजे खुली ईडी के सामने और अब ईडी ने जैकलीन फर्नांडिस को आरोपी बनाने का प्लान बनाया है तो अब चार्जशीट दाखिल होगी जैकलिन फर्नांडीस के खिलाफ भी और सुकेश चंद्रशेखर ने पैसे गिफ्ट फर्नांडिस के फैमिली को भी दिए हैं।

क्या जैकलीन फर्नांडिस को E.D भेजेगी जेल
क्या जैकलीन फर्नांडिस को E.D भेजेगी जेल

ईडी के जाल में जैकलिन फर्नांडीस

ठगी के पैसों से ऐशो आराम की जिंदगी जी रहे सुकेश पहले से ही जेल में है और अब जैकलिन फर्नांडीस जो बहुत एक्टिव रोल निभा रही थी या यूं कह दे कि सुरेश ने ठगी की और प्लानिंग जैकलीन फर्नांडिस की थी तो ईडी ने आरोपी बनाया है जैकलीन फर्नांडिस को और चार्जशीट दाखिल होगी ।

जब तक ईडी के साथ जांच चलेगी तब तक को विदेश जाने की परमिशन नही है। बता दें कि इस साल बड़े बजट की 2 फिल्मे भी जैकेलिन की आ रही हैं। और सब की सांसे अटक गई हैं की अब क्या होगा आगे।

#sukesh chandrasekhar instagram

  1. तो आपको ये जानकारी हमने दी और आगे की जानकारी के लिए हमारी वेबसाइट पर विजिट करते रहिए ।

अगर चलाना है आपको भी सबसे पहले भारत में 5g तो आप यह वीडियो जरुर देखे आपको 5g सिम लेने में काफी जायदा मदद मिलेगी

Leave a Comment