ऋषभ पंत अब नहीं खेल पाएंगे IPL

हां आप सही सुन हैं क्रिकेटर ऋषभ पंत आईपीएल में नहीं खेल पाएंगे । वह आईपीएल से बाहर हो चुके हैं क्योंकि उनका आज सुबह 30 दिसंबर को कार एक्सीडेंट हुआ है दिल्ली के पास रुड़की में फिलहाल अभी उनका इलाज चल रहा है लेकिन हालत गंभीर बताई जा रही है। बताया जा रहा है की कार एक्सीडेंट इतना भयानक है कि कार के सारे पुर्जे जलकर राख हो चुके हैं कार का एक भी हिस्सा बचा नहीं है जो जला नहीं हो। क्रिकेटर ऋषभ पंत ने अपनी सूझबूझ से अपनी जान बचाई और कार से किसी तरह से कूदे लेकिन बहुत ज्यादा उनके चोट लग चुकी है और हालत गंभीर है । उनका इलाज भी चल रहा है सक्षम असपताल में। तभी ऋषभ पंत अब नहीं खेल पाएंगे IPL

ऋषभ पंत की बहुत सी तस्वीरें सामने आई हैं जिसमें उनके घायल होने की बात बताई जा रही है कि बहुत ज्यादा घायल अवस्था में है। वह गंभीर रूप से घायल है रिकवरी में अभी टाइम लगेगा और कोई डॉक्टर कुछ नहीं कह रहे हैं उनके फैन के लिए बहुत ही दुख का दिन है।

ऋषभ पंत अपनी मां को सरप्राइज देने के लिए दिल्ली से वापस आ रहे थे अपने घर आते समय रास्ते में उनका कार एक्सीडेंट हुआ जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गए । उनकी मां और पूरा देश उनके फैंस सब सदमे में है। उनके जल्दी सही होने की हम सब कामना करेंगे और ठीक होकर मैदान में फिर से आकर खिल खिलाए।

अब नहीं खेल पाएंगे IPL

Read more

ऋषभ पंत अब नहीं खेल पाएंगे IPL

लखनऊ बेस्ड लेखक,संपादक,पत्रकार। राजनीति, क्रिकेट, टेक्नोलॉजी, बॉलीवुड में गहरी रूचि है। मूल रूप से लखनऊ उ.प्र के रहने वाले है। नेशनल पीजी कॉलेज लखनऊ से स्नान्तक किया है। इन्टरनेट पे Anshulbkt के नाम से भी जाने जाते है।