आर्यन खान डेट कर रहे हैं अपने से बड़ी हसीना को

दोस्तों आपको बता दें कि शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान अभी हाल फिलहाल में ही ड्रग केस से बाहर निकले थे और इंडस्ट्री में अपना करियर बतौर डायरेक्टर शुरू करने ही जा रहे थे कि उनका नाम बॉलीवुड की एक हसीना के साथ जुड़ गया। लोग कयास लगा रहे हैं,की आर्यन खान डेट कर रहे हैं,बल्कि अपना क्वालिटी टाइम भी स्पेंड कर रहे हैं। आर्यन खान की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रही है जिसमें वह एक फैन को सेल्फी देते हुए नजर आ रहे हैं वहीं दूसरी ओर दूसरी तस्वीर सोशल मीडिया पर छाई हुई है जिसमें नोरा फतेही अपनी फैन को सेल्फी देते हुए नजर आ रही हैं दोनों में एक ही बात कॉमन है जो है कि दोनों ने जिस फैन को सेल्फी दी है वह एक ही लड़की है इससे लोगों ने कयास लगा लिया कि दोनों साथ में अपना समय बिता रहे हैं।

बता दें कि अभी शाहरुख खान का कोई भी रेक्शन इसमें सामने नहीं आया है ना ही मां गौरी खान का लेकिन फैंस का रिएक्शन सामने आने लगा है जिसमे लोग सोशल मीडिया पर सवाल कर रहे हैं कि अब ananya Pandey का क्या होगा तो कोई बोल रहा है कि आंटी को डेट कर रहा है। तो फैंस तरह-तरह के सवाल करने के साथ साथ दोनो को ट्रोल भी कर रहे हैं।

खैर इसमें कितनी सच्चाई है कितनी नहीं यह सिर्फ आर्यन खान और नोरा फतेही जानते हैं इस पर तो उन्होंने अभी तक कोई भी जवाब नहीं दिया है सोशल मीडिया पर और न मीडिया को यह देखना है कि चुपके चुपके यह डेट करेंगे या कोई सफाई भी देंगे।


इन दोनों का क्या होगा रिएक्शन जानने के लिए Anshul Guru.com पर विजिट करते रहिए।

ऐसे ही मसालेदार खबरों के लिए इस वेबसाइट पर विजिट करते रहिएगा ।

आर्यन खान डेट कर रहे हैं

लखनऊ बेस्ड लेखक,संपादक,पत्रकार। राजनीति, क्रिकेट, टेक्नोलॉजी, बॉलीवुड में गहरी रूचि है। मूल रूप से लखनऊ उ.प्र के रहने वाले है। नेशनल पीजी कॉलेज लखनऊ से स्नान्तक किया है। इन्टरनेट पे Anshulbkt के नाम से भी जाने जाते है।